घंटाघर चौक से हटाया गया अतिक्रमण फुटपाथ पर लगायी दुकानें तोड़ी गयी

भागलपुर : नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान बुधवार को घंटाघर चौक के पास अभियान शुरू हुआ. लेकिन इसके पहले निगम के सिटी मैनेजर रविश चंद्र वर्मा और योजना शाखा प्रभारी सह अतिक्रमण प्रभारी आदित्य जायसवाल के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी. बहस के दौरान निगम के कर्मी भी आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 9:09 AM

भागलपुर : नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान बुधवार को घंटाघर चौक के पास अभियान शुरू हुआ. लेकिन इसके पहले निगम के सिटी मैनेजर रविश चंद्र वर्मा और योजना शाखा प्रभारी सह अतिक्रमण प्रभारी आदित्य जायसवाल के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी. बहस के दौरान निगम के कर्मी भी आ गये. साथ ही आसपास के लोग भी जमा हो गये. कुछ मिनटों तक बहस चलने के बाद जब मामला शांत हुआ तो अभियान शुरू हुआ.

इस संबंध में श्री जायसवाल ने कहा कि अभियान में शामिल लोगों के नहीं आने के संबंध में पूछने पर हल्ला हुआ. बाद में उन्होंने व्यवस्था की तब अभियान शुरू हो गया. इस दौरान घंटाघर चौक, खलीफाबाग, कोतवाली होते हुए साइकिल पट्टी तक अतिक्रमण हटाया गया. अभियान में अतिक्रमण शाखा के कर्मियों के अलावा जोनल प्रभारी भी शामिल थे. इस दौरान दर्जनों झोपड़ियों को हटाया गया. कुछ दुकानों के छज्जे हटाये और तोड़े गये.
कनकैथी डंपिंग ग्राउंड जाने वाले रास्ते से आज हटेगा अतिक्रमण
भागलपुर. कनकैथी डंपिंग ग्राउंड मार्ग से गुरुवार को अतिक्रमण हटाया जायेगा. मंगलवार को डीएम ने दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी प्रतिनियुक्ति के निर्देश दे दिये थे. 30 पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी. अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर आयुक्त जे प्रियदर्शनी ने डीएम से दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी की मांग की थी.
निगम के स्वच्छता प्रभारी मो रेहान ने बताया कि कनकैथी डंपिंग ग्राउंड मार्ग में आम के पेड़ों की टहनियों को हटाया जायेगा. आम के पेड़ की टहनियों को कुछ दिन पहले हटाने गये निगम कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों की नोक-झाेंक हुई थी.

Next Article

Exit mobile version