पीएम आज देंगे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की सौगात

सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का आज करेंगे शिलान्यास कॉलेज प्रबंधन ने पूरी की अपनी तैयारी जमीन को किया समतल, शिलान्यास के बाद काम में आयेगी तेजी भागलपुर : 200 करोड़ की लागत से 160 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास रविवार को बरौनी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. अस्पताल प्रबंधन ने इसकी तैयारी पूरी कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 3:31 AM

सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का आज करेंगे शिलान्यास

कॉलेज प्रबंधन ने पूरी की अपनी तैयारी
जमीन को किया समतल, शिलान्यास के बाद काम में आयेगी तेजी
भागलपुर : 200 करोड़ की लागत से 160 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास रविवार को बरौनी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. अस्पताल प्रबंधन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है. तीन साल में यह अस्पताल बन कर तैयार हो जायेगा. अस्पताल बनने के बाद 18 जिले के रोगी को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा यहां उपलब्ध होगी. मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ हेमंत कुमार सिन्हा ने बताया कि जेएलएनएमसीएच की जमीन जो माउंट कार्मेल के पूरब में स्थित है, यहां निर्माण कार्य आरंभ किया गया है.
कार्यदायी एजेंसी सीपीडब्ल्यूडी जमीन को समतल कर रही है. भवन निर्माण के लिए पाइलिंग का कार्य आरंभ हो गया है. प्रधानमंत्री के शिलान्यास के बाद यहां कार्य में तेजी आयेगी. भवन निर्माण पूरा करने के लिए एजेंसी को 2020 तक का समय दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version