बिहार : भागलपुर में जुलूस के दौरान दो गुटों में तनाव, पत्थरबाजी, पुलिस टीम पर बम से हमला

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में नववर्ष जुलूस के दौरान दोगुटों के बीच भिड़ंत हो गयी. जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. जानकारी के मुताबिक नववर्ष जुलूस के नगर भ्रमण के दौरान नारेबाजी हो रही थी. इसी दौरान नाथनगर थानाक्षेत्र के चंपानगर में जुलूस पर पत्थरबाजी हो गयी.जिसकोलेकर दो समुदाय के बीच तनाव हो गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 10:22 PM

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में नववर्ष जुलूस के दौरान दोगुटों के बीच भिड़ंत हो गयी. जिसमें कई लोग जख्मी हो गये. जानकारी के मुताबिक नववर्ष जुलूस के नगर भ्रमण के दौरान नारेबाजी हो रही थी. इसी दौरान नाथनगर थानाक्षेत्र के चंपानगर में जुलूस पर पत्थरबाजी हो गयी.जिसकोलेकर दो समुदाय के बीच तनाव हो गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने बम फेंक दिया. जिससे पुलिसकर्मियों के घायल होने कीखबर है. फिलहाल इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है.

प्राप्त सूचना के अनुसार हंगामेकेदौरान भीड़ ने एक बाइक में आग लगा दी गयीऔर दुकानों में तोड़फोड़ भी की गयी. बताया जा रहा है कि भिड़ंत के दौरान लोगों ने 10 राउंड फायरिंग भी की. पथराव मेंचार सिपाही औरदो एएसआई समेत कुछ लोगों के घायल होने की खबर है. बवाल करीब 2 घंटे से तक जारी रहा. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम, एसएसपी, डीएसपी लॉ एंड ऑडर समेत भारी पुलिस बल ने इलाकेकीघेराबंदीकरदीहै. पुलिस और स्थानीय प्रशासन लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version