1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bettiah husband engaged in telling accident after killing wife in dowry harrasment

बेतिया में पत्नी की हत्या कर दुर्घटना बताने में जुटा पति, दहेज प्रताड़ना के मामले में बांड पर लाया था घर

बेतिया में दहेज प्रताड़ना के मामले में बांड बनाकर पहले अपनी पत्नी को घर लेकर आया फिर उसकी हत्या कर उसे दुर्घटना बताने में जूट गया. महिला के दो छोटे बच्चे भी है जो की अब अकेले हो गए है. मामले में पुलिस ने पट्टी को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हत्या कर दुर्घटना बताने में जुटा पति
हत्या कर दुर्घटना बताने में जुटा पति
प्रतीकात्मक फोटो

दहेज प्रताड़ना के मामले में बांड बनाकर पहले पत्नी को घर लाया और बाद में उसकी मौत को दुर्घटना बताने लगा. हालांकि मृतका के परिजनों के आरोप पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बेतिया के जगदीशपुर ओपी के कठैया हरदिया के समीप मझौलिया थाना के पुरुषोत्तमपुर निवासी कमलेश पासवान ने पत्नी गीता देवी (25) की हत्या कर दुर्घटना साबित करने का प्रयास किया है. यह आरोप मृतका की मां गोड़ा सेमरा निवासी मालती देवी के हैं. उसने बताया कि गीता के दोनों पैर कटे हैं. सिर पर जख्म का निशान हैं. रॉड से सिर पर वार किया गया है.

भाई ने बहनोई पर लगाया हत्या का आरोप 

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मृतका के परिजनों का बयान दर्जकर जगदीशपुर पुलिस को भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा. मृतका के भाई चंदन पासवान ने अपने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतिका के दो बच्चे है 

चंदन ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2015 में कमलेश पासवान से हुई थी. उसे दो पुत्री नंदनी 5 व प्रियंका 3 वर्षीय है. शादी के बाद से ही पति दुकान खोलने के लिए दहेज में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे. रुपये नहीं देने पर बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था. इस मामले में दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज हुआ था.

इलाज कराने के बहाने लेकर आया था घर 

इस बीच 20 अप्रैल को पति ने कोर्ट में बांड बनाया कि वह गीता को घर ले जा रहा है, उसे बढ़िया से रखेगा. लेकिन बीते बुधवार की रात इलाज कराने के बहाने ले जाकर उसकी बहन की हत्या कर दी है. उसके पैर को फरसा से काट डाला है.

पति सहित अन्य पर हत्या का आरोप

इस मामले में उसने पति कमलेश पासवान, बिंदा पासवान, प्रकाश पासवान, पूनम देवी, जगमातो देवी, राहुल कुमार, सुनीता देवी को नामजद किया है. जमादार पारस कुमार ने बताया कि मृतका के पति सहित अन्य पर हत्या का आरोप है. इधर जगदीशपुर ओपी प्रभारी राजू कुमार मिश्र ने बताया कि रात को दुर्घटना की सूचना मिली. वे मौके पर गए, लेकिन जानकारी मिली कि पति महिला को लेकर अस्पताल चला गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें