गाली देने से रोका तो बहू हुई नाराज, सास-ससुर की कर डाली ऐसी हालत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले से एक खौफनाक घटना सामने आयी है. यहां छोटी सी बात से एक बहू इस कदर नाराज हो गयी कि उसने सास-ससुर पर खौलता पानी डाल दिया. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के सिंहमा गांव की है. महिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 8:39 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले से एक खौफनाक घटना सामने आयी है. यहां छोटी सी बात से एक बहू इस कदर नाराज हो गयी कि उसने सास-ससुर पर खौलता पानी डाल दिया. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के सिंहमा गांव की है. महिला रेखा देवी की हालत गंभीर बतायी जाती है. जबकि, गोपाल शर्मा की हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है.

रुपये नहीं देने पर बहू हुई आगबबूला
घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेखा देवी और गोपाल शर्मा का पुत्र रमेश शर्मा बाहर रहता है. बुधवार को रमेश शर्मा की पत्नी प्रमिला देवी ने एक हजार रुपये देकर सास-ससुर को बाजार भेजा. दोनों बाजार से खरीदारी कर लौटे और बचे रुपये पोते को दे दिया. जब बहू प्रमिला ने सास-ससुर से रुपये मांगे तो उन्होंने पोते के पास होने की बात कही. इसी से नाराज होकर प्रमिला ने दोनों पर खौलता पानी फेंक दिया.
गाली देने से रोका तो फेंका गर्म पानी
घायलों ने पुलिस को बताया कि बहू उनके साथ गाली-गलौज कर रही थी. जब गाली देने से मना किया तो उसने गुस्से में चूल्हे पर चढ़ा गर्म पानी दोनों के ऊपर फेंक दिया. डॉक्टर ने बताया है कि बुरी तरह झुलसी महिला रेखा देवी की हालत गंभीर है. वहीं, पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना मिली है. अभी दंपत्ति का इलाज पीएचसी में चल रहा है. घटना की लिखित शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version