फ्लाइओवर निर्माण के लिए एसडीओ ने किया निरीक्षण

साहेबपुरकमाल : बलिया एसडीओ डॉ उत्तम कुमार ने मंगलवार को मल्हीपुर में फ्लाइओवर निर्माण को लेकर स्थल निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने फ्लाइओवर की जरूरत और फ्लाइओवर रुट,सनहा गोरगामा बांध आदि जगहों का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि बुद्धिजीवी किसान संघर्ष समिति एवं सर्वदलीय राजनीतिक मंच साहेबपुरकमाल द्वारा मुंगेर रेल सह सड़क पुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 5:48 AM

साहेबपुरकमाल : बलिया एसडीओ डॉ उत्तम कुमार ने मंगलवार को मल्हीपुर में फ्लाइओवर निर्माण को लेकर स्थल निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने फ्लाइओवर की जरूरत और फ्लाइओवर रुट,सनहा गोरगामा बांध आदि जगहों का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि बुद्धिजीवी किसान संघर्ष समिति एवं सर्वदलीय राजनीतिक मंच साहेबपुरकमाल द्वारा मुंगेर रेल सह सड़क पुल के उत्तरी छोर मल्हीपुर में एप्रोच रोड 333बी से यू आकार फ्लाइओवर बनाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को आवेदन दिया गया था. आवेदन के आलोक में स्थल निरीक्षण किया गया है.

समिति के सचिव रामकुमार सिंह ने बताया कि मुंगेर रेल सह सड़क पुल एप्रोच पथ का वर्तमान में जो एलायमेंट स्वीकृत हुआ है. वह पुल से सीधे हीराटोल के समीप एनएच- 31 पर पहुंचेगा. इस एलायमेंट से पुल के समीप स्थित शालीग्रामी, मल्हीपुर, फुलमलिक, खरहट, बाबुराही, ज्ञानटोल, बहलोरिया, संदलपुर, समस्तीपुर, पंचवीर सहित बलिया तक के करीब एक लाख आबादी को पुल पर चढ़ने के लिए काफी दूरी तय करना पड़ेगा.
पुल के उत्तरी छोर पर मल्हीपुर के समीप फ्लाइओवर का निर्माण कर सनहा गोरगामा बांध से जोड़ दिया जाता है, तो इस क्षेत्र के लोगों के लिए काफी सुविधाजनक होगी.
मौके पर सीओ जयकृष्ण प्रसाद, नवल कुमार, जवाहर सिंह, गोनर महतो, मिथिलेश कुमार, कौशल किशोर सिंह,कामदेव यादव, संजीव कुमार, नागेश्वर यादव आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version