गल्ला व्यवसायी से नकाबपोश अपराधियों ने की लूटपाट

बखरी : बखरी नगर पंचायत में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है. बखरी मुख्य बाजार के महादेव चौक के समीप बुधवार की रात करीब नौ बजे थोक गल्ला व्यवसायी सुरेंद्र साह अपनी दुकान बंद करने की तैयारी में थे. तभी बाइक सवार नकाबपोश सात अपराधी पहुंचे और पैसा की मांग करने लगे. विरोध करने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 6:44 AM

बखरी : बखरी नगर पंचायत में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है. बखरी मुख्य बाजार के महादेव चौक के समीप बुधवार की रात करीब नौ बजे थोक गल्ला व्यवसायी सुरेंद्र साह अपनी दुकान बंद करने की तैयारी में थे. तभी बाइक सवार नकाबपोश सात अपराधी पहुंचे और पैसा की मांग करने लगे.

विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के स्टाफ मुकेश को पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया. जिससे उसका नाक फट गया है. इसके बाद हथियार के बल पर गल्ला में रखे करीब 12-15 हजार रुपये लेकर हथियार लहराते हुए स्टेशन रोड की ओर फरार हो गये.
संयोग से घटना से कुछ देर पहले ही व्यवसायी दिन भर की थोक बिक्री का रखा रुपये घर व महाजन को पहुंचा कर आ गये थे. जिसके कारण लूट की एक बड़ी वारदात टल गयी. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गयी है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच बखरी डीएसपी ओमप्रकाश मामले की जांच- पड़ताल में जुट गये .

Next Article

Exit mobile version