24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गांधी स्टेडियम में होगा झंडोत्तोलन

राष्ट्रीय पर्व . गणतंत्र दिवस की तैयारियां पूरी, निकाली जायेगी झांकी बेगूसराय : राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. गुरुवार को जिलाधिकारी मो नौशाद युसूफ ने पदाधिकारियों के साथ इसकी समीक्षा कर तैयारियों का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने कहा कि पूरे उत्साह व गरिमापूर्ण तरीके से गणतंत्र दिवस […]

राष्ट्रीय पर्व . गणतंत्र दिवस की तैयारियां पूरी, निकाली जायेगी झांकी

बेगूसराय : राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. गुरुवार को जिलाधिकारी मो नौशाद युसूफ ने पदाधिकारियों के साथ इसकी समीक्षा कर तैयारियों का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने कहा कि पूरे उत्साह व गरिमापूर्ण तरीके से गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया जायेगा. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा के द्वारा राष्ट्रीय झंडोत्तोलन किया जायेगा. गांधी स्टेडियम से लेकर आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये गये हैं. सुरक्षा का जायजा एसपी आदित्य कुमार ने लिया एवं पदाधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिये.
गणतंत्र दिवस के मौके पर बाजारों में भी उत्साह देखा जा रहा है. जगह-जगह तिरंगे झंडे की खरीदारी की जा रही है. बच्चों के बीच विशेष रूप से उत्साह देखा जा रहा है.
कहां-कहां होगा माल्यार्पण : गणतंत्र दिवस के मौके पर शहर के विभिन्न स्थानों वीर कुंवर सिंह चौक,आंबेडकर चौक, सुभाष चौक, हरहर महादेव चौक, श्रीकृष्ण इंडोर स्टेडियम,पटेल चौक, स्वर्ण जयंती पुस्तकालय, गांधी चौक समेत अन्य जगहों पर स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा पर पदाधिकारियों के द्वारा माल्यार्पण किया जायेगा.
दिनकर भवन में आयोजित होंगे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम
प्रशासन व आम नागरिकों के बीच फ्रेंडली क्रिकेट मैच का होगा आयोजन
गांधी स्टेडियम में निकाली जायेगी आकर्षक झांकी
गांधी स्टेडियम में झंडोत्तोलन के बाद जन सरोकार से संबंधित विभागों स्वास्थ्य, शिक्षा,डीआरडीए, उत्पाद, पीएचइडी, बरौनी डेयरी, कृषि, समाज कल्याण, महिला हेल्पलाइन, जीविका, पर्यटन, पुलिस, श्रम एवं अन्य विभागों की झांकी निकाली जायेगी. सभी महादलित टोलों में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया जायेगा.
दिनकर भवन में होगा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम
गणतंत्र दिवस के मौके पर शाम में दिनकर भवन में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जायेगी. गणतंत्र दिवस समारोह के उपलक्ष्य में प्रशासन व आम नागरिकों के बीच फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है.
कब और कहां होगा झंडोत्तोलन
गांधी स्टेडियम 9:00 बजे
समाहरणालय 10:05 बजे
जिला परिषद 10:15 बजे
विकास भवन 10:20 बजे
एसपी कार्यालय 10:30 बजे
सदर अनुमंडल 10:35 बजे
गृह रक्षा वाहिनी 10:45 बजे
नगर थाना 10:55 बजे
पुलिस केंद्र 11:40 बजे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें