दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

दोनों के विरुद्ध कई थानों में है मामला दर्ज बीहट : चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर गुप्ता बांध के समीप से बुधवार को चकिया ओपी पुलिस को कई मामलों में फरार दो शातिर व कई मामलों के वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. मामले की जानकारी देते हुए चकिया ओपी प्रभारी अजीत कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2018 4:27 AM

दोनों के विरुद्ध कई थानों में है मामला दर्ज

बीहट : चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर गुप्ता बांध के समीप से बुधवार को चकिया ओपी पुलिस को कई मामलों में फरार दो शातिर व कई मामलों के वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. मामले की जानकारी देते हुए चकिया ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिमरिया घाट बिंद टोली निवासी स्व राजो महतो के पुत्र विपिन निषाद और मल्हीपुर बिंद टोली निवासी सुरेश निषाद उर्फ मारुतिया के पुत्र संजय निषाद उर्फ छपनवा को गिरफ्तार किया गया है.
इस संबंध में ओपी प्रभारी ने बताया कि दोनों क्षेत्र के टॉप टेन अपराधियों की सूची में भी शामिल हैं. दोनों के विरुद्ध कई थानों में मामला दर्ज है. जहां दोनों गिरफ्तार अपराधी हाल ही में सिमरिया घाट स्थित पंगू बाबा आश्रम में हुई डकैती कांड सं 466/17 के फरार आरोपित हैं,वहीं सिमरिया घाट में हाल ही में हुई राधेश्याम महतो हत्याकांड में संजय निषाद उर्फ छपनवा नामजद आरोपित है.जबकि विपिन निषाद के विरुद्ध हथिदह थाना अंतर्गत बंद पड़े मैक्डोवेल फैक्टरी में डकैती और मारपीट कर गार्ड से बंदूक छीनकर ले भागने का मामला दर्ज है. आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version