खंभे से टकरायी बोलेरो

छौड़ाही : दौलतपुर-मालीपुर मुख्य पथ पर छौड़ाही बाजार स्थित यूको बैंक के निकट गुरुवार की देर शाम एक अनियंत्रित बोलेरो सड़क की उत्तर साइड बिजली के खंभे से जा टकरायी. इस टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गये.वहीं बिजली के खंभे तीन टुकड़े में बंट गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पश्चिम दिशा की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 3:42 AM

छौड़ाही : दौलतपुर-मालीपुर मुख्य पथ पर छौड़ाही बाजार स्थित यूको बैंक के निकट गुरुवार की देर शाम एक अनियंत्रित बोलेरो सड़क की उत्तर साइड बिजली के खंभे से जा टकरायी. इस टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गये.वहीं बिजली के खंभे तीन टुकड़े में बंट गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पश्चिम दिशा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर सीधे सड़क के किनारे बिजली के खंभे में जा टकरायी. घटना तकरीबन नौ बजे रात के आसपास हुई. टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकलकर बाहर आ गये.

हालांकि गाड़ी में सिर्फ चालक था.वह बाल बाल बच गया. घटना की सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष सिंटू कुमार झा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया. घटना के बाद चालक फरार हो गया. दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को ओपी अध्यक्ष थाना परिसर ले आये. बताया जाता है कि स्थानीय इजराहा गांव के किसी के संबंधी के यहां गाड़ी लेकर जा था. इसी क्रम में यह घटना हुई. इधर विद्युत विभाग ने टूटे हुए बिजली के खंभे की मरम्मत शुरू कर दी थी. देर शाम तक विद्युत आपूर्ति बहाल करने के प्रयास में विभागीय अधिकारी एवं स्थानीय मिस्त्री लगे हुए थे.

Next Article

Exit mobile version