औरंगाबाद में लूट की योजना बना रहे पांच अपराधी गिरफ्तार, लूट के दो वाहन बरामद

औरंगाबाद : जिले के रफीगंज थाने की पुलिस ने तिनेरी मोड़ के समीप से पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रफीगंज-गोह पथ में कुछ अपराधी घटना का अंजाम देनेवाले हैं. सूचना के आधार पर रफीगंज थानाध्यक्ष को दल-बल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 5:08 PM

औरंगाबाद : जिले के रफीगंज थाने की पुलिस ने तिनेरी मोड़ के समीप से पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक बरनवाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रफीगंज-गोह पथ में कुछ अपराधी घटना का अंजाम देनेवाले हैं.

सूचना के आधार पर रफीगंज थानाध्यक्ष को दल-बल के साथ भेजा गया. इसी दौरान चोरी के एक बोलेरो वाहन को जब्त किया गया है. इसी दौरान गया जिले के आंटी थाना क्षेत्र के तीओडी निवासी श्रवण कुमार, बंदेया थाना क्षेत्र के पंचान निवासी सुबोध कुमार को गिरफ्तार किया गया. इन लोगों से जब पूछताछ की गयी, तो बताया कि रफीगंज के सिमवा गांव में चोरी का एक स्कॉर्पियो है. वहां भी छापेमारी कर उसे भी बरामद कर लिया गया है. वहीं से गौतम कुमार, आकाश कुमार, राजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के क्रम में सभी लोगों ने बताया कि हमलोग सड़क पर वाहनों को लूटते हैं. फिर उस वाहन को दूसरे के हाथ बेच देते हैं. इन लोगों के विरुद्ध अन्य कई जिले में मामला दर्ज हैं.

Next Article

Exit mobile version