औरंगाबाद : सांप के डसने से भाई-बहन की मौत, गांव में मचा कोहराम

औरंगाबाद : बिहारमें औरंगाबाद जिले के रिसिअप थाना अंतर्गत पूर्णा बार गांव में सर्पदंश के चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गयी. पता चला कि पूर्णा बार गांव निवासी प्रमोद सिंह अपने 18 वर्षीय पुत्री गौरी कुमारी और 15 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के साथ घर में चौकी परसोये हुए थे. इसी बीच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 8:43 PM

औरंगाबाद : बिहारमें औरंगाबाद जिले के रिसिअप थाना अंतर्गत पूर्णा बार गांव में सर्पदंश के चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गयी. पता चला कि पूर्णा बार गांव निवासी प्रमोद सिंह अपने 18 वर्षीय पुत्री गौरी कुमारी और 15 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के साथ घर में चौकी परसोये हुए थे. इसी बीच विषैले सांप ने दोनों को डंस लिया. इसकीजानकारी मिलते ही परिजनों ने दोनों भाई-बहन को लेकर झाड़-फूंक कराने के लिए आसपास के इलाकों में चले गये. जब कोई सुनवाई नहीं हुआ तो आनन-फानन में एक निजी क्लीनिक में ले गये. जहां दोनों भाई बहन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

दोनों की मौत कीजानकारीमिलतेही गांव में कोहराम मच गया. मृतक के पिता व मांकारो-रो करबुरा हालहो गया है. घटना मंगलवार की अहले सुबह की बतायी जा रही है.बतायाजारहाहै कि माता-पिता यदि समय रहते सरकारी अस्पताल में आकर इलाज करा देते तो शायद उन दोनों की जान बचाया जा सकता था. लेकिन, जागरूकता नहीं होने के कारण आज भी लोग सर्प दंश के बाद भी इलाज पर कम भरोसा करऔर झाड़ फूंक पर ज्यादा ध्यान दे रहे है. यही कारण हैं कि लोगों की जान चली जा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version