दुल्हन की विदाई करा कर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, दुल्हन की मौत, मौत से जंग लड़ रहा दूल्हा

औरंगाबाद : जिले में मंगलवार की सुबह दिल दहलानेवाली घटना घटी है. शादी के बाद विदाई कर नयी नवेली दुल्हन को लेकर घर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गयी. हादसे में दुल्हन की मौत हो गयी, जबकि दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 9:16 AM

औरंगाबाद : जिले में मंगलवार की सुबह दिल दहलानेवाली घटना घटी है. शादी के बाद विदाई कर नयी नवेली दुल्हन को लेकर घर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गयी. हादसे में दुल्हन की मौत हो गयी, जबकि दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह मौत से जंग लड़ रहा है.

जानकारी के मुताबिक, नवीनगर थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी आल्हा सिंह की इकलौती बेटी नेहा कुमारी के साथ दाउदनगर थाना क्षेत्र के चेचाढ़ी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के पुत्र उज्जवल कुमार उर्फ बबलू सोमवार को शादी कर घर लौट रहा था. दूल्हे की गाड़ी जैसे ही अंबा थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर स्थित दोस्ताना होटल के समीप पहुंची कि दूल्हे की गाड़ी एक वाहन से टकरा गयी. हादसे के बाद आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां इलाज के क्रम में दुल्हन नेहा कुमारी की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल दूल्हा मौत से जंग लड़ रहा है. घटना के बाद से ड्राइवर फरार है. बताया जाता है कि उसे बांह में चोट लगी है. इधर, घटना घटने के बाद दुल्हन और दूल्हे के घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया.

Next Article

Exit mobile version