मसौढ़ी में वाहन की ठोकर से युवक की मौत

सूरज बिंद को दहेज में मिली थी बाइक, इसी माह होने वाली थी शादी मसौढ़ी : पालीगंज सड़क स्थित भगवानगंज थाना के मोरहर नदी स्थित इस्लामपुर मोड़ के पास सोमवार की रात एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 3:51 AM

सूरज बिंद को दहेज में मिली थी बाइक, इसी माह होने वाली थी शादी

मसौढ़ी : पालीगंज सड़क स्थित भगवानगंज थाना के मोरहर नदी स्थित इस्लामपुर मोड़ के पास सोमवार की रात एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथी जख्मी हो गये. घायल दो युवकों में एक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेज दिया गया.
जानकारी के अनुसार भगवानगंज थाना के चेथौल चकिया गांव के अरुण बिंद का पुत्र सूरज बिंद (19) गांव के ही अपने साथी रवींद्र साव के पुत्र पप्पू साव और अनिल मोची के पुत्र के साथ सोमवार की रात बाइक से अपना घर लौट रहा था. इसी दौरान इस्लामपुर मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन से उसकी बाइक टकरा गयी और मौके पर ही सूरज बिंद की मौत हो गयी.
इस घटना में पप्पू साव गंभीर रूप से व अनिल मोची का पुत्र मामूली रूप से घायल हो गये. पप्पू साव को अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया. इस दुघर्टना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी. दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन का चालक अपना वाहन लेकर फरार होने में कामयाब रहा. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज बिंद का शव बरामद कर लिया .
शादी का माहौल मातम में बदला : सूरज बिंद को उक्त बाइक चार-पांच दिन पूर्व ही दहेज में मिली थी और इसी माह उसकी शादी होनेवाली थी. सोमवार की रात जैसे ही उसका शव उसके घर पहुंचा घर में कोहराम मच गया .परिजनों के चीत्कार से शादी का माहौल मातम में बदल गया.
उसके माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल था.

Next Article

Exit mobile version