यूपी सियासत की चर्चा कलेर में भी जोरों पर

कलेर,अरवल : ऐसे तो बिहार विधानसभा का चुनाव हुए करीब दो वर्ष हो गये लेकिन फिर भी विधानसभा चुनाव की चर्चा जोरों पर हो रही है. इसका कारण है हाल ही में संपन्न हुए उतर प्रदेश के चुनाव को लेकर. गौरतलब हो कि वर्तमान में हुए उतर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 5:11 AM

कलेर,अरवल : ऐसे तो बिहार विधानसभा का चुनाव हुए करीब दो वर्ष हो गये लेकिन फिर भी विधानसभा चुनाव की चर्चा जोरों पर हो रही है. इसका कारण है हाल ही में संपन्न हुए उतर प्रदेश के चुनाव को लेकर. गौरतलब हो कि वर्तमान में हुए उतर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने तीन चौथाई सीटें जीतने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार ने इतनी बड़ी जीत के बाद कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चलने को तैयार है जब तक नरेंद्र मोदी द्वारा किये जा रहे विकास को लेकर आश्वस्त हैं.

बिहार की राजनीति की चर्चा करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि बिहार की जनता में अपना बहुमत लालू नीतीश को दिया है लेकिन भाजपा शासित राज्यों में जो विकास हो रहा है उसको लेकर यहां की जनता में एक आह यह बनी हुई है कि क्या बिहार में भी भाजपा की सरकार होती. जिसके बाद बिहार विकास के पथ पर तेजी से दौड़ता. लेकिन दुर्भाग्य है इस बिहार का कि भाजपा की सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यहां कि जनता इस कदर अड़ी हुई है कि वर्तमान में अगर बिहार में विधानसभा का चुनाव किसी कारणवश अगर हो जाये तो यहां कि जनता भी उत्तर प्रदेश जैसा हाल कर देगी. हालांकि पूर्व विधायक ने मध्यावधि चुनाव की संभावना से साफ इनकार किया.

Next Article

Exit mobile version