सेवा समाप्ति के बदले किया निलंबित

अररिया : प्राथमिक विद्यालय मुड़बल्ला की पंचायत शिक्षिका सीमा असद के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने पंचायत सचिव सह सदस्य सचिव ग्राम पंचायत राज हरिया को पत्र निर्गत किया है. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अररिया ने निर्गत पत्र में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना के विभिन्न पत्रों का हवाला देते हुए कहा है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 9:16 AM

अररिया : प्राथमिक विद्यालय मुड़बल्ला की पंचायत शिक्षिका सीमा असद के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने पंचायत सचिव सह सदस्य सचिव ग्राम पंचायत राज हरिया को पत्र निर्गत किया है.

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अररिया ने निर्गत पत्र में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना के विभिन्न पत्रों का हवाला देते हुए कहा है कि शिक्षिका सीमा असद पंचायत शिक्षिका के विद्यालय से अनुपस्थित रहने व फर्जी उपस्थिति दर्ज करने के कतिपय आरोप के कारण सेवा समाप्ति की अनुशंसा की गयी थी.
साथ ही जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना के पत्र संख्या 8131 दिनांक 19 जून 19 के द्वारा प्रधान शिक्षक रोबिन ऋषिदेव प्राथमिक विद्यालय मुड़बल्ला के विरुद्ध आदेश की अवहेलना, स्वेच्छा चारिता व अनुशासनहीनता के कारण अनुशासनिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया था. आपके पत्र संख्या 22 दिनांक नौ अगस्त 2019 में सीमा असद को मात्र निलंबित किया गया है, इसमें कहीं भी सेवा समाप्ति का जिक्र नहीं है.

Next Article

Exit mobile version