क्लिनिक में चोरी, सामान के साथ दो गिरफ्तार

मोतिहारी : शहर के देवराहा बाबा चौक के समीप एक डॉक्टर के निर्माणाधीन क्लिनिक से चोरों ने मोटर चोरी कर ली. क्लिनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोरों की तस्वीर कैद हो गयी, उसके आधार पर दोनों चोर पकड़े गये. स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की, उसके बाद नगर पुलिस को सौंप दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 2:36 AM

मोतिहारी : शहर के देवराहा बाबा चौक के समीप एक डॉक्टर के निर्माणाधीन क्लिनिक से चोरों ने मोटर चोरी कर ली. क्लिनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोरों की तस्वीर कैद हो गयी, उसके आधार पर दोनों चोर पकड़े गये. स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की, उसके बाद नगर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का दो मोटर बरामद किया है.

गिरफ्तार चोर नकछेद टोला का मो. अब्बुजर व कोल्हुअरवा का सुरेश पटेल है. घटना को लेकर नकछेद टोला के मो कमरूजमा ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर दोनों चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कमरूजमा ने बताया कि देवराहा बाबा चौक के पास उनकी क्लिनिक है.
मकान निर्माण के लिए मोटर लगाया था. रविवार की रात चोरों ने मोटर चोरी कर ली. सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते दो चोर की तस्वीर कैद हो गयी. उसके आधार पर दोनों को पकड़ा गया तो सुरेश के घर से चोरी का दो मोटर बरामद हुआ. दूसरा मोटर चोरों ने किसी अन्य जगह से चोरी की थी. इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरी की अन्य घटनाओं में भी उनकी संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता. छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version