विंबलडन में पेस-मात्कोवस्की जोड़ी का सफर खत्‍म, दूसरे दौर में हार कर बाहर

लंदन : रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की जोडियां विंबलडन टेनिस चैम्पियनशिप में आमने सामने नहीं होंगी क्योंकि पुरुष युगल के दूसरे दौर में आज यहां पेस और पोलैंड के उनके जोड़ीदार मार्सिन मात्कोवस्की की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में जान पीयर्स और हेनरी कोंटिनेन के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. पीयर्स और कोंटिनेन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2016 7:27 PM

लंदन : रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की जोडियां विंबलडन टेनिस चैम्पियनशिप में आमने सामने नहीं होंगी क्योंकि पुरुष युगल के दूसरे दौर में आज यहां पेस और पोलैंड के उनके जोड़ीदार मार्सिन मात्कोवस्की की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में जान पीयर्स और हेनरी कोंटिनेन के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा.

पीयर्स और कोंटिनेन की फिनलैंड और ऑस्ट्रेलिया की 10वीं वरीय जोडी ने दूसरे दौर का मुकाबला सिर्फ 62 मिनट में 6-3 6-2 से जीता. इस तरह से बोपन्ना और पेस की जोडियां अब प्री क्वार्टर फाइनल में आमने सामने नहीं होंगी. पेस और बोपन्ना को डेविस कप और रियो ओलंपिक में जोड़ी बनाकर खेलना है.
पेस और मात्कोवस्की को पहले सेट में तीन ब्रेक प्वाइंट मिले लेकिन वे दोनों इनमें से एक का भी फायदा नहीं उठा पाए. भारत और पोलैंड की इस जोड़ी ने मैच में तीन बार सर्विस गंवाई. पीयर्स और कोंटिनेन अगले दौर में बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया की 10वीं वरीय जोड़ी से भिडेंगे.
पेस अब मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर अपने मिश्रित युगल खिताब का बचाव करने उतरेंगे. इस जोड़ी को 16वीं वरीयता और पहले दौर में बाई मिली है. सानिया मिर्जा और बोपन्ना को भी पहले दौर में अपने अपने जोड़ीदारों के साथ बाई मिली है. सानिया ने इवान डोडिग जबकि बोपन्ना ने अनास्तासिया रोडियोनोवा के साथ जोड़ी बनाई है.

Next Article

Exit mobile version