भारत ने दूसरे हाकी मैच में न्यूजीलैंड ए को 2.1 से हराया

आकलैंड : एस के उथप्पा के दो गोल की मदद से भारतीय पुरुष हाकी टीम ने न्यूजीलैंड दौरे पर दूसरे मैच में आज न्यूजीलैंड ए को 2.1 से हराया. पहले क्वार्टर में दोनों टीमों ने काफी आक्रामक हाकी खेली. कल पहले मैच में मिली जीत के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम ने पांचवें मिनट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2015 12:25 PM

आकलैंड : एस के उथप्पा के दो गोल की मदद से भारतीय पुरुष हाकी टीम ने न्यूजीलैंड दौरे पर दूसरे मैच में आज न्यूजीलैंड ए को 2.1 से हराया. पहले क्वार्टर में दोनों टीमों ने काफी आक्रामक हाकी खेली. कल पहले मैच में मिली जीत के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम ने पांचवें मिनट में ही पहला हमला बोला जब एस वी सुनील ने डी के भीतर निकिन थिमैया को गेंद सौंपी. थिमैया ने उथप्पा को पास दिया जिसने पहला गोल बोला. इसके बाद भारतीयों ने लगातार दबाव बनाये रखा.

दूसरे क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका. तीसरे क्वार्टर में उथप्पा ने जबर्दस्त खेल दिखाते हुए अकेले दम पर सर्कल के भीतर गेंद ले जाकर गोल किया. भारत ने 34वें मिनट में हुए इस गोल के दम पर 2.0 से बढत बना ली. आखिरी क्वार्टर में न्यूजीलैंड ए को पेनल्टी कार्नर मिला लेकिन भारतीय गोलकीपर पी आर श्रीजेश ने इसे बचा लिया. न्यूजीलैंड ए के लिये 57वें मिनट में स्टीफन जेनेस ने गोल दागा. भारत अब छह अक्तूबर को न्यूजीलैंड से खेलेगा.

Next Article

Exit mobile version