यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में गिरा ड्रोन

न्यूयार्क : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान उपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी. अमेरिकी टेनिस संघ के प्रवक्ता क्रिस विडमेयर ने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और न्यूयार्क पुलिस विभाग इसकी जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2015 6:49 PM

न्यूयार्क : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान उपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी. अमेरिकी टेनिस संघ के प्रवक्ता क्रिस विडमेयर ने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और न्यूयार्क पुलिस विभाग इसकी जांच कर रहा है.

यह घटना उस समय घटी जबकि इटली की फ्लेविया पेनेटा और रोमानिया की मोनिका निकोलेस्कु के बीच मैच चल रहा था. इस मैच में 6-1, 6-4 से जीत दर्ज करने वाली पेनेटा ने कहा कि उन्होंने ड्रोन के उडान भरने के बारे में सुना था लेकिन यह क्या था इसके बारे में उन्हें पक्के तौर पर कुछ पता नहीं है.

उनकी शुरुआती प्रतिक्रिया थी कि यह बम भी हो सकता है. पेनेटा ने कहा, मेरे कहने का मतलब है कि यह डरावना था. उन्होंने कहा कि चेयर अंपायर और टूर्नामेंट के किसी अधिकारी ने उन्हें यह नहीं बताया कि यह वास्तव में ड्रोन था. ड्रोन नीचे गिरने के बाद टुकडे टुकडे हो गया. इससे मैच में थोडी देर के लिये व्यवधान पड़ा जबकि पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी इसे देखने के लिये गये.

यह घटना रात आठ बजकर 30 मिनट पर घटी जब लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम पर दिन का आखिरी मैच चल रहा था. इस स्टेडियम की क्षमता 10,000 दर्शकों की है. पेनेटा और निकोलेस्कु को पहले कोर्ट नंबर 17 पर खेलना था लेकिन आर्मस्ट्रांग पर पिछला मैच जल्दी छूटने के कारण उनका मैच यहां कराया या. पेनेटा ने कहा, यदि वहां दर्शक होते तो वह उनके उपर गिरता और तब काफी नुकसान होता.

Next Article

Exit mobile version