पेले की हालत बेहद नाजुक, स्‍पेशल केयर यूनिट में भर्ती

साओ पाउलो : विश्व के महान फुटबॉलरों में शामिल ब्राजिल के खिलाड़ी पेले की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. 74 साल के पेले को आज साओ पाउलो अस्पताल के स्‍पेशल केयर यूनिट में इलाज चल रहा है. पेले के यूरीन में इंफेक्‍शन बताया जा रहा है. ज्ञात हो कि पेले को तीन दिनों पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2014 10:21 PM

साओ पाउलो : विश्व के महान फुटबॉलरों में शामिल ब्राजिल के खिलाड़ी पेले की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. 74 साल के पेले को आज साओ पाउलो अस्पताल के स्‍पेशल केयर यूनिट में इलाज चल रहा है. पेले के यूरीन में इंफेक्‍शन बताया जा रहा है. ज्ञात हो कि पेले को तीन दिनों पहले साओ पाउलो के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले उनका पथरी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भरती कराया गया है. ब्राजील के इस महान खिलाड़ी के बेटे को कुछ ही दिनों पहले मनी लॉड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

अलबर्ट आइंस्टीन अस्पताल के एक बयान में कहा गया , पेले को जांच के लिए भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. स्थानीय मीडिया रपटों के अनुसार पेले का मूत्र संक्रमण का इलाज चल रहा है. उनका 13 नवंबर को पथरी का ऑपरेशन हुआ था.

Next Article

Exit mobile version