रोजर फेडरर की टीम में शामिल होकर उत्साहित हैं सानिया मिर्जा

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग में रोजर फेडरर के साथ टीम में शामिल होकर भारतीय टेनिस की सनसनी कही जाने वाली सानिया मिर्जा बहुत खुश और उत्साहित हैं. उन्होंने आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा, मैं वास्तव में उत्साहित हूं. यह भारत और एशिया की टेनिस के लिए बहुत अच्छा टूर्नामेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2014 10:53 AM

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग में रोजर फेडरर के साथ टीम में शामिल होकर भारतीय टेनिस की सनसनी कही जाने वाली सानिया मिर्जा बहुत खुश और उत्साहित हैं.

उन्होंने आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा, मैं वास्तव में उत्साहित हूं. यह भारत और एशिया की टेनिस के लिए बहुत अच्छा टूर्नामेंट है. मैं वास्तव में उसी टीम की तरफ से खेलने को लेकर उत्साहित हूं जिसमें रोजर फेडरर भी शामिल है. आईपीटीएल में चार फ्रेंचाइजी टीमें भाग लेंगी. इनमें भारत की टीम भी है. इस टूर्नामेंट में फेडरर, नोवाक जोकोविच, एंडी मर्रे और पीट संप्रास जैसे खिलाड़ी भाग लेंगे.

सत्रह बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन फेडरर फिलहाल पीठ दर्द से परेशान हैं लेकिन सानिया को उम्मीद है कि वह जल्द फिट हो जायेंगे. उन्होंने कहा, उम्मीद है कि वह इससे उबर जायेंगे. वह अभी डेविस कप में खेल रहे हैं. मैं उनके साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं.

Next Article

Exit mobile version