LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

ISL : सचिन के ब्‍लास्‍टर्स ने दर्ज की दूसरी जीत

कोच्चि : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की टीम केरला ब्लास्टर्स ने एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया. हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में केरला ब्‍लास्‍टर्स दूसरी जीत दर्ज की. पहला हॉफ गोलरहित रहने के बाद सालगांवकर के स्ट्राइकर मिलाग्रेस गोंजाल्वेस ने 64वें मिनट में केरल के लिये बायें पैर से गोल दागा. चाइनादोरइ सबीथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2014 9:31 AM

कोच्चि : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की टीम केरला ब्लास्टर्स ने एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया. हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में केरला ब्‍लास्‍टर्स दूसरी जीत दर्ज की. पहला हॉफ गोलरहित रहने के बाद सालगांवकर के स्ट्राइकर मिलाग्रेस गोंजाल्वेस ने 64वें मिनट में केरल के लिये बायें पैर से गोल दागा.

चाइनादोरइ सबीथ के विकल्प के तौर पर 56वें मिनट में आये मिलाग्रेस ने एक और स्थानान्न खिलाडी एंड्रयू निकोलस बारिसिच के साथ मिलकर विजयी गोल दागा. केरला ब्लास्टर्स को लेन ह्युमे की कमी खली जो चोट के कारण बाहर है. टीम में चार बदलाव करते हुए अविनाबो बेग, रफेल रोमे, डेविड जेम्स और सौमिक डे को शामिल किया गया था.

फ्रांस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय स्टार राबर्ट पाइरेज गोवा के लिये कोई कमाल नहीं कर सके. गोवा की टीम गेंद पर नियंत्रण के मामले में हावी रही लेकिन गोल नहीं कर सकी. नारायण दास को मैच का सबसे फिट खिलाड़ी चुना गया जबकि केरल के डिफेंडर संदेश झिंगन को सर्वश्रेष्ठ उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार मिला. इस जीत से केरल दो पायदान चढ़कर तालिका में पांचवें स्थान पर आ गया जबकि जिको की गोवा टीम सबसे नीचे बनी हुई है.

Next Article

Exit mobile version