सिंधू फिर हारी, बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल से लगभग बाहर

ग्वांग्जू : मौजूदा चैंपियन पी वी सिंधू गुरुवार को यहां चीन की येन युफेई के हाथों हार के साथ बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल में खिताब की दौड़ से लगभग बाहर हो गयी. सिंधू ने पहला गेम जीता लेकिन इसके बाद वह लय बरकरार रखने में नाकाम रही और 22-20, 16-21, 12-21 से हार गयी. सत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 9:00 PM

ग्वांग्जू : मौजूदा चैंपियन पी वी सिंधू गुरुवार को यहां चीन की येन युफेई के हाथों हार के साथ बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल में खिताब की दौड़ से लगभग बाहर हो गयी. सिंधू ने पहला गेम जीता लेकिन इसके बाद वह लय बरकरार रखने में नाकाम रही और 22-20, 16-21, 12-21 से हार गयी.

सत्र के इस आखिरी टूर्नामेंट में यह उनकी लगातार दूसरी हार है. बुधवार को पहले मैच में जापान की अकीनी यामागुची के खिलाफ भी सिंधू ने एक गेम से बढ़त पर थी लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा पायी थी. गुरुवार को फिर से उसकी पुनरावृत्ति देखने को मिली और एक घंटे 12 मिनट तक चले मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी.

इससे सिंधू नाकआउट की दौड़ से लगभग बाहर हो गयी है. सिंधू पहले गेम में 17-20 से पीछे चल रही थी, लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करके लगातार पांच अंक बनाकर यह गेम अपने नाम किया.

चीनी खिलाड़ी ने हालांकि दूसरे गेम में शुरू से बढ़त बनाये रखी और मैच बराबरी पर ला दिया. आल इंग्लैंड चैंपियनशिप सहित छह फाइनल में जीत दर्ज करने वाली चेन युफेई ने निर्णायक गेम में भी अपनी लय जारी रखी और यह गेम और मैच अपनी झोली में डाला.

Next Article

Exit mobile version