नेमार ने प्रशंसक के साथ की मारपीट, कानूनी कार्रवाई से बचे, मिली चेतावनी

बोबिगनी (फ्रांस) : स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अप्रैल में फ्रेंच कप के फाइनल में पेरिस सेंट जर्मेन की हार के बाद विरोधी टीम के समर्थक के साथ हुई झड़प के मामले में कानूनी कार्रवाई से बच गए हैं. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अभियोजकों ने फैसला किया है कि ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2019 3:50 PM

बोबिगनी (फ्रांस) : स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अप्रैल में फ्रेंच कप के फाइनल में पेरिस सेंट जर्मेन की हार के बाद विरोधी टीम के समर्थक के साथ हुई झड़प के मामले में कानूनी कार्रवाई से बच गए हैं. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अभियोजकों ने फैसला किया है कि ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी को लिखित चेतावनी देकर छोड़ दिया जाए और आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी. पेनल्टी शूटआअट में पीएसजी की हार के बाद नेमार जब अपना पदक लेने जा रहे थे तो रेनेस का एक प्रशंसक उनका वीडियो बना रहा था.

प्रशंसक नेमार से कुछ कहता है जिसके बाद यह स्टार वहां रुकता है, अपने हाथ से फोन नीचे करता है और प्रशंसक की ठुड्डी पर मारता है. नेमार ने उस समय इंस्टाग्राम पर लिखा था, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन कभी-कभी धैर्य बरकरार रखना मुश्किल हो जाता है.

हिंसक बर्ताव के लिए नेमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले प्रशंसक के वकील फिलिप ओहायोन ने इस फुटबॉलर को मिली चेतावनी को अस्वीकार्य बताया है.

Next Article

Exit mobile version