भारतीय महिला फुटबॉल टीम को स्पेन में मिली विशेष ट्रॉफी

नयी दिल्ली : भारतीय महिला फुटबॉल टीम के वेलेंसिया में कोटिफ कप में प्रदर्शन से प्रभावित टूर्नामेंट के अध्यक्ष ने खिलाड़ियों को तीसरे स्थान की विशेष ट्रॉफी प्रदान की. भारतीय टीम ने कोटिफ कप में चार मैच खेले जिनमें से दो में उसने जीत दर्ज की. उसने मौरितानिया को 3-1 से और बोलिविया को 7-0 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2019 7:40 PM

नयी दिल्ली : भारतीय महिला फुटबॉल टीम के वेलेंसिया में कोटिफ कप में प्रदर्शन से प्रभावित टूर्नामेंट के अध्यक्ष ने खिलाड़ियों को तीसरे स्थान की विशेष ट्रॉफी प्रदान की.

भारतीय टीम ने कोटिफ कप में चार मैच खेले जिनमें से दो में उसने जीत दर्ज की. उसने मौरितानिया को 3-1 से और बोलिविया को 7-0 से हराया, लेकिन वह विल्लाररियल और स्पेन अंडर -19 टीम से 0-2 के समान अंतर से हार गयी थी. टूर्नामेंट में यह टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

भारतीय टीम को फेयरप्ले पुरस्कार भी मिला. भारत की मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने कहा, इस बार हमारा प्रदर्शन काफी बेहतर रहा और आयोजकों ने इस पर संज्ञान लिया.

यहां तक विल्लाररियल और स्पेन के खिलाफ जिन दो मैचों में हमें हार मिली वे भी काफी करीबी रहे तथा उन्होंने वास्तव में पिछले एक साल में हमारी प्रगति की सराहना की.

Next Article

Exit mobile version