साइना थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में हारकर बाहर, भारत का अभियान समाप्‍त

बैंकाक : शीर्ष भारतीय शटलर साइना नेहवाल को गुरुवार को यहां थाईलैंड ओपन महिला एकल स्पर्धा के दूसरे दौर में जापान के गैर वरीय सयाका ताकाहाशी से हार का सामना करना पड़ा. इससे सातवीं वरीय साइना का कोर्ट पर वापसी का सफर बहुत जल्दी समाप्त हो गया जिन्होंने करीब दो महीने बाद वापसी की थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2019 4:51 PM

बैंकाक : शीर्ष भारतीय शटलर साइना नेहवाल को गुरुवार को यहां थाईलैंड ओपन महिला एकल स्पर्धा के दूसरे दौर में जापान के गैर वरीय सयाका ताकाहाशी से हार का सामना करना पड़ा.

इससे सातवीं वरीय साइना का कोर्ट पर वापसी का सफर बहुत जल्दी समाप्त हो गया जिन्होंने करीब दो महीने बाद वापसी की थी. वह बढ़त का फायदा उठाने में सफल रहीं और 48 मिनट तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में ताकाहाशी से 21-16 11-21 14-21 से पराजित हो गयीं.

पीवी सिंधू की अनुपस्थिति में साइना के हारने से भारत का इस टूर्नामेंट के महिला एकल में अभियान समाप्त हो गया. साइना ने चोट के कारण इंडोनेशिया ओपन और पिछले हफ्ते जापान से हटने का फैसला किया था.

हालांकि भारत के लिये पुरुष युगल स्पर्धा में अच्छी खबर रही जिसमें सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने फजर अलफियां और मोहम्मद रियान आर्दियांतो की इंडोनेशियाई जोड़ी पर सीधे गेम में 21-17 21-19 से जीत हासिल की. भारतीय जोड़ी का सामना अब शुक्रवार को कोरिया के चोई सोलग्यू और सियो सेयूंग जाए की क्वालीफायर जोड़ी से होगा.

Next Article

Exit mobile version