केकेआर के लिए करो या मरो का मैच आज

मुंबई : कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए प्ले ऑफ स्थान अधर में लटका है और टीम रविवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने में जरा सी भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को हरा कर अपनी प्ले ऑफ की उम्मीद अंतिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 7:21 AM

मुंबई : कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए प्ले ऑफ स्थान अधर में लटका है और टीम रविवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने में जरा सी भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को हरा कर अपनी प्ले ऑफ की उम्मीद अंतिम लीग मैच तक जीवंत रखी थी, लेकिन शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद अगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा देती है, तो यह नेट रन रेट के मामले में उसके लिए काफी मुश्किल हो जायेगा.

चौथे स्थान पर काबिज हैदराबाद की टीम का नेट रन रेट प्लस 0.653 है जो पांचवें स्थान पर काबिज केकेआर (प्लस 0.173) की तुलना में बेहतर है. अगर हैदराबाद की टीम बेंगलुरु को हरा देती है, तो यह उसके लिए क्वार्टर फाइनल की तरह हो जायेगा, क्योंकि इसमें जीत से ही वह अगले दौर में पहुंच पायेगी. हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम जीत की लय को जारी रखना चाहेगी, क्योंकि इससे उसके 18 अंक हो जायेंगे और उसका नेट रन रेट इस समय पहले चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version