जोकोविच का रिकार्ड 7वीं बार मियामी ओपन खिताब जीतने का सपना टूटा, बातिस्ता से हारे

मियामी : नोवाक जोकोविच का रिकार्ड सातवीं बार मियामी ओपन एटीपी खिताब जीतने का सपना मंगलवार को यहां राबर्टो बातिस्ता आगुट से हार के साथ ही टूट गया. आगुट ने पहले सेट में करारी हार झेलने के बाद शानदार वापसी की और 1-6, 7-5, 6-3 से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी. जोकोविच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2019 3:10 PM

मियामी : नोवाक जोकोविच का रिकार्ड सातवीं बार मियामी ओपन एटीपी खिताब जीतने का सपना मंगलवार को यहां राबर्टो बातिस्ता आगुट से हार के साथ ही टूट गया.

आगुट ने पहले सेट में करारी हार झेलने के बाद शानदार वापसी की और 1-6, 7-5, 6-3 से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी. जोकोविच ने बेहतरीन शुरुआत की और 25 मिनट के बाद वह 5-0 से आगे थे. स्पेन के बातिस्ता आगुट के लिये उनको रोकना आसान नहीं था.

दूसरे सेट में बारिश के कारण कुछ देर के लिये खेल रुका और इसके बाद आगुट ने शानदार वापसी की. आगुट ने कहा, निश्चित तौर पर यह जीत मेरे लिये खास मायने रखती है. मैंने केवल आक्रामक खेल दिखाने की कोशिश की. उनका अगला मुकाबला मौजूदा चैंपियन जान इसनर से होगा जिन्होंने ब्रिटेन के विश्व में 22वें नंबर के खिलाड़ी काइल एडमंड को 7-6 (7/5), 7-6 (7/3) से पराजित किया.

कनाडा के फेलिक्स आगुर अलिसीमे ने जार्जिया के निकोलोज बासिलाशविली को 7-6 (7-4), 6-4 से हराया. उन्हें अब बोर्ना कोरिच से भिड़ना है. इस क्रोएशियाई खिलाड़ी ने निक किर्गीयोस को 4-6, 6-3, 6-2 से शिकस्त दी. महिलाओं के वर्ग में एस्तोनिया की एनेट कोंटावीट ने सीह सु वेइ को 3-6, 6-2, 7-5 से हराकर पहली बार मियामी डब्ल्यूटीए ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनायी.

Next Article

Exit mobile version