सानिया ”पाकिस्‍तान की बहू”, तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर पद से हटाया जाए : भाजपा विधायक

नयी दिल्‍ली : जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार 14 फरवरी को जैश ए मोहम्‍मद के आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया था, जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हो गये. आतंकी हमले के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन और पाकिस्‍तान के खिलाड़ी कड़ी कार्रवाई की मांग जारी है. इधर आातंकी हमले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 4:15 PM

नयी दिल्‍ली : जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार 14 फरवरी को जैश ए मोहम्‍मद के आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया था, जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हो गये. आतंकी हमले के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन और पाकिस्‍तान के खिलाड़ी कड़ी कार्रवाई की मांग जारी है.

इधर आातंकी हमले के बाद टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा एक बार फिर ट्रोलरों के निशाने पर आ गयी हैं. सानिया मिर्जा को फिर से देशभक्ति की पाठ पढ़ायी जा रही है, लेकिन हर बार की तरह ही सानिया ने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है.

इधर तेलंगाना में भाजपा के विधायक राजा सिंह ने भी सानिया मिर्जा को निशाने पर लिया. उन्‍होंने तेलंगाना के ब्रांड एंबेसडर पद से सानिया को हटाने की मांग की है. राजा ने तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री से आग्रह किया है कि सानिया मिर्जा को ब्रांड एंबेसडर पद से हटा दिया जाना चाहिए क्‍योंकि उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से शादी की है. वो पाकिस्‍तान की बहू हैं. उन्‍होंने पीबी सिंधू या फिर सायना नेहवाल जैसी खिलाड़ी को ब्रांड एंबेसडर बनाने की मांग की.

इधर सानिया मिर्जा ने भी अपने ऊपर हो रहे आक्रमण से काफी आहत हैं और ट्रोलरों को करारा जवाब भी दे दिया है. उन्‍होंने ट्वीट कर संदेश दिया और लिखा, यह पोस्‍ट उन लोगों के लिए है जो यह सोचते हैं कि मशहूर हस्‍तियों के रूप में हमें हमले की निंदा इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर करनी चाहिए, ताकी यह साबित हो सके कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की चिंता है.

उन्‍होंने आगे लिखा, केवल सोशल मीडिया पर लिखा देने मात्र से ही यह साबित नहीं होता कि कोई देशभक्‍त है या नहीं. मैं देश के लिए खेलती हूं और आगे भी देश ही सेवा इसी तरह करती रहूंगी. मैं आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिजन से साथ खड़ी हूं.

गौरतलब हो यह कोई पहला मौका नहीं है जब सानिया मिर्जा को देशभक्ति की मुद्दे पर निशाना बनाया गया हो. सानिया मिर्जा को हर मौके पर अपनी देशभक्ति साबित करनी पड़ती है. मालूम हो सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है और भारतीय टेनिस स्‍टार ने एक बेटे को भी जन्‍म दिया है.

Next Article

Exit mobile version