मबापे चोटिल, फ्रांस ने जीत से किया साल का अंत

पेरिस : काइलिन मबापे के कंधे की चोट के बावजूद विश्व चैंपियन फ्रांस ने मंगलवार को यहां स्टेड डि फ्रांस में खेले गये मैत्री फुटबॉल मैच में उरूग्वे को 1-0 से हराकर इस साल का शानदार अंत किया. मबापे पहले हाफ में चोटिल हो गये और उसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. फ्रांस की इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 4:33 PM

पेरिस : काइलिन मबापे के कंधे की चोट के बावजूद विश्व चैंपियन फ्रांस ने मंगलवार को यहां स्टेड डि फ्रांस में खेले गये मैत्री फुटबॉल मैच में उरूग्वे को 1-0 से हराकर इस साल का शानदार अंत किया.

मबापे पहले हाफ में चोटिल हो गये और उसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. फ्रांस की इस जीत पर भी उनकी चोट हावी रही. फ्रांस के कोच डिडियर डेसचैम्प्स ने हालांकि बाद में कहा कि गिरने के बाद उनके कंधे में दर्द होने लगा था लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है.

फ्रांस ने दर्शकों के अपार समर्थन के बीच शुरू से ही हमलवार तेवर अपनाये. उसे शुरू में ही गोल करने के अच्छे मौके मिले, लेकिन पहला हाफ गोलरहित छूटा. फ्रांस ने आखिर में 52वें मिनट में बढ़त बनायी और ओलिवर गिरोड का पेनल्टी पर किया गया यह गोल आखिर में निर्णायक साबित हुआ. मार्टिन कासारेस का हाथ गेंद से लग जाने के कारण फ्रांस को यह पेनल्टी मिली थी.

Next Article

Exit mobile version