क्‍या संन्‍यास ले रहे हैं मेस्सी

ब्युनस आयर्स : कप्तान लियोनल मेस्सी अर्जेंटीना के अगले चार मैत्री मैचों में नहीं खेलेंगे. स्थानीय मीडिया की खबरों में यह दावा किया गया है. पांच बार के बेलोन डियोर विजेता ने 2016 कोपा अमेरिका फाइनल में चिली के खिलाफ हार के बाद राष्ट्रीय टीम को अलविदा कह दिया था लेकिन बाद में वापसी करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 4:09 PM

ब्युनस आयर्स : कप्तान लियोनल मेस्सी अर्जेंटीना के अगले चार मैत्री मैचों में नहीं खेलेंगे. स्थानीय मीडिया की खबरों में यह दावा किया गया है.

पांच बार के बेलोन डियोर विजेता ने 2016 कोपा अमेरिका फाइनल में चिली के खिलाफ हार के बाद राष्ट्रीय टीम को अलविदा कह दिया था लेकिन बाद में वापसी करते हुए टीम को इस साल हुए विश्व कप में जगह दिलाने में मदद की.

दो बार का विश्व चैंपियन अर्जेंटीना सात सितंबर को लास एंजिलिस में गुआटेमाला और चार दिन बाद न्यूयार्क में कोलंबिया से भिड़ेगा. टीम इस साल दो और मैत्री मैच खेलेगी जिसके प्रतिद्वंद्वियों की घोषणा नहीं की गई है.

अर्जेंटीना के दैनिक समाचार पत्र क्लेरिन के अनुसार, मेस्सी इस साल टीम से नहीं जुड़ेगा और उसके भविष्य को लेकर भी संदेह है. समाचार वेबसाइट इंफोबे ने कहा, वह आराम ले रहा है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह संन्यास ले रहा है.

Next Article

Exit mobile version