FIFA WORLD CUP 2018: क्या आज मेस्सी करेंगे कोई कमाल, क्रोएशिया को शिकस्त देने उतरेगी अर्जेंटीना की टीम

FIFA विश्व कप की बात करते ही अर्जेंटीना के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी का नाम जेहन में आता है, लेकिन अभी तक मेस्सी का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा है. इंटरनेशनल मैचों में 64 गोल कर चुके मेस्सी के नाम एक भी गोल नहीं आया है. मेस्सी अर्जेंटीना के लिए फ़ॉरवर्ड खेलते है. अर्जेंटीना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 12:30 PM

FIFA विश्व कप की बात करते ही अर्जेंटीना के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी का नाम जेहन में आता है, लेकिन अभी तक मेस्सी का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा है. इंटरनेशनल मैचों में 64 गोल कर चुके मेस्सी के नाम एक भी गोल नहीं आया है.

मेस्सी अर्जेंटीना के लिए फ़ॉरवर्ड खेलते है. अर्जेंटीना ने क्रोएशिया के खिलाफ अबतक चार मैच खेले हैं ,जिनमें से दो में उसे जीत मिली, एक क्रोएशिया के नाम रहा और एक ड्रा खेला गया. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि अर्जेंटीना का पलड़ा क्रोएशिया के खिलाफ भारी है.

फुटबॉल विश्व कप में आज 3 मुकाबले होंगे. पहला- डेनमार्क-ऑस्ट्रेलिया, दूसरा- फ्रांस-पेरू, तीसरा- अर्जेंटीना-क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा. अर्जेंटीना को यदि प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है तो उसे हर हाल में क्रोएशिया को हराना ही होगा. विश्व कप में दोनों दूसरी बार आमने-सामने होंगे. 1998 में अर्जेंटीना ने क्रोएशिया के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की थी.

Next Article

Exit mobile version