विश्व टी20 में भारत को हराना मुश्किल : वाटसन

दुबई : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को अगले महीने होने वाली विश्व टी20 चैंपियनशिप में हराना सबसे मुश्किल होगा क्योंकि वह परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने के लिये दुबई आ रखे वाटसन ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘‘मेरा मानना है कि भारत को हराना सबसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2016 7:08 PM

दुबई : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को अगले महीने होने वाली विश्व टी20 चैंपियनशिप में हराना सबसे मुश्किल होगा क्योंकि वह परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने के लिये दुबई आ रखे वाटसन ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘‘मेरा मानना है कि भारत को हराना सबसे मुश्किल होगा क्योंकि वे घरेलू परिस्थितियों में खेलेंगे. ”

उन्होंने कहा, ‘‘वे किसी अन्य की तुलना में परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझते हैं और घरेलू मैदानों पर बडी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. भारत के पास अच्छी ऑलराउंड टीम है. उनके बल्लेबाजी विभाग में आक्रामक बल्लेबाज हैं. यदि गेंदबाजी की बात करें तो उनके पास विश्वस्तरीय स्पिनर हैं और उनके पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं. ”
आईपीएल नीलामी में सबसे अधिक कीमत पर बिके वाटसन ने कहा, ‘‘आशीष नेहरा वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और जसप्रीत बमराह उनके लिये बहुत अच्छी खोज है. उनकी टीम वास्तव में काफी संतुलित है और इसलिए मेरा मानना है कि उनको हराना कड़ी चुनौती होगी. ”

Next Article

Exit mobile version