गूगल पर सर्च के मामले में स्टेन और मोर्कल पर भारी विराट कोहली

नयी दिल्ली : मैदान पर उनके बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है लेकिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल मेलबर्न में होने वाले विश्व कप मैच से पहले गूगल पर सर्च के मामले में विराट कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के सभी गेंदबाजों पर भारी पड़ रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2015 4:03 PM

नयी दिल्ली : मैदान पर उनके बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है लेकिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल मेलबर्न में होने वाले विश्व कप मैच से पहले गूगल पर सर्च के मामले में विराट कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के सभी गेंदबाजों पर भारी पड़ रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार शतक जमाने के बाद कोहली को भारत ही नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका में भी सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है. यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार उनके अलावा कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, रोहित शर्मा, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को लेकर भी सर्च में तेजी आयी है.
दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों डेल स्टेन, वायने पर्नेल, मोर्ने मोर्कल आदि पर भी प्रशंसकों की नजर है लेकिन कोहली इन सब पर भारी पड रहे हैं. हाल में दक्षिण अफ्रीका के सभी गेंदबाजों को जितने लोगों ने ऑनलाइन सर्च किया उससे अधिक प्रशंसकों ने अकेले कोहली को सर्च किया है.
विज्ञप्ति के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के प्रशंसक भी अपनी टीम के बजाय के भारतीय टीम में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस बीच सचिन तेंदुलकर इस मैच में पहली पारी के ब्रेक के दौरान गूगल हैंडआउट पर मैच को लेकर अपना विश्लेषण देंगे.

Next Article

Exit mobile version