युवराज सिंह ने विदेशी टी20 लीग में खेलने के लिए बीसीसीआई से अनुमति मांगी

नयी दिल्ली : हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय हरफनमौला युवराज सिंह ने बीसीसीआई से दुनिया भर की टी20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, उन्होंने बोर्ड को पत्र लिखा है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास के बाद मुझे नहीं लगता कि बोर्ड को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 9:39 PM

नयी दिल्ली : हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय हरफनमौला युवराज सिंह ने बीसीसीआई से दुनिया भर की टी20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी है.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, उन्होंने बोर्ड को पत्र लिखा है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास के बाद मुझे नहीं लगता कि बोर्ड को उन्हें अनुमति देने में कोई परेशानी होगी. बीसीसीआई ने सक्रिय खिलाड़ियों को विदेशी टी20 लीग में भाग लेने से मना किया है और यही कारण है कि युवराज ने दुनिया भर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए संन्यास की घोषणा की.

इससे पहले संन्यास लेने के बाद वीरेन्द्र सहवाग और जहीर खान जैसे क्रिकेटर यूएई में हुई टी10 लीग में खेल चुके हैं. पिछले सप्ताह संन्यास की घोषणा के वक्त युवराज ने कहा था कि वह विदेशी टी20 लीग में खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा, मैं टी20 क्रिकेट में खेलना चाहता हूं.

इस उम्र में मैं मनोरंजन के लिए कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं. मैं अब अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहता हूं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल के बारे में सोचना काफी तनावपूर्ण होता है.

Next Article

Exit mobile version