विश्व कप में रैंकिंग मायने नहीं रखती : स्टेन

कोलकाता : शीर्ष रैंकिंग वाली इंग्लैंड और भारत की टीमें भले ही विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही हों लेकिन दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि विश्व कप में रैंकिंग मायने नहीं रखती . रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज ने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि रैंकिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 12:33 PM

कोलकाता : शीर्ष रैंकिंग वाली इंग्लैंड और भारत की टीमें भले ही विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही हों लेकिन दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि विश्व कप में रैंकिंग मायने नहीं रखती . रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज ने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि रैंकिंग के बारे में इतना सोचना नहीं चाहिये . इन दिनों रैंकिंग मायने नहीं रखती . मुझे तो पता भी नहीं कि वेस्टइंडीज की रैंकिंग क्या है और उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड को हराया .

ऑस्ट्रेलिया हार रहा था और फिर जीतना शुरू कर दिया .” उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि हर टीम के पास विश्व कप जीतने का मौका है . इंग्लैंड की टीम इंग्लैंड में खेल रही है और वनडे क्रिकेट में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है ” उन्होंने कहा ,‘‘जो टीम हालात के अनुकूल खुद को बेहतर ढाल ले , उसकी संभावना अधिक होगी .” अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे स्टेन ने कहा कि वे काफी अपेक्षाओं के साथ उतरेंगे . उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे नहीं लगता कि दक्षिण अफ्रीका ने ढाई साल में कोई वनडे श्रृंखला गंवाई है . आप विश्व कप में अपेक्षाओं बके साथ जाते हैं . हम भी अपवाद नहीं है .”

Next Article

Exit mobile version