24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्वेंटी20: न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को 12 रन से हराया

रोसेयू (डोमिनिका): न्यूजीलैंड ने बारिश से प्रभावित पहले ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से वेस्टइंडीज को 12 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 1.0 से बढ़त बना ली. वेस्टइंडीज ने 18 ओवर के हुए मैच में आठ विकेट खोकर 132 रन का स्कोर खडा किया जिसके बाद मेहमान टीम ने 15 […]

रोसेयू (डोमिनिका): न्यूजीलैंड ने बारिश से प्रभावित पहले ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से वेस्टइंडीज को 12 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 1.0 से बढ़त बना ली.

वेस्टइंडीज ने 18 ओवर के हुए मैच में आठ विकेट खोकर 132 रन का स्कोर खडा किया जिसके बाद मेहमान टीम ने 15 ओवर में चार विकेट खोकर 117 रन बनाकर डकवर्थ लुईस पद्धति से जीत दर्ज की. श्रृंखला का दूसरा ट्वेंटी20 मैच रविवार को इसी स्थान पर खेला जायेगा.

न्यूजीलैंड के लिये कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने 35 गेंद में 40 रन की पारी खेली जबकि रास टेलर 20 गेंद में 28 रन बनाकर नाबाद रहे. वेस्टइंडीज के लिये कप्तान डेरेन सैमी ने तीन विकेट हासिल किये. इससे पहले वेस्टइंडीज ने आंद्रे फ्लेचर ने 52 और डेरेन ब्रावो ने 30 रन की पारी खेली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें