हितों का टकराव : गांगुली ने कहा, COA से बात के बाद IPL से जुड़ा

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स में सलाहकार की भूमिका प्रशासकों की समिति (सीओए) से सलाह के बाद ही ली है. गांगुली ने कहा, इसमें बिलकुल भी हितों का टकराव नहीं है. मैंने पहले ही आईपीएल संचालन परिषद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 7:22 PM

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स में सलाहकार की भूमिका प्रशासकों की समिति (सीओए) से सलाह के बाद ही ली है.

गांगुली ने कहा, इसमें बिलकुल भी हितों का टकराव नहीं है. मैंने पहले ही आईपीएल संचालन परिषद से इस्तीफा दे दिया था. मैंने इस भूमिका के लिये प्रतिबद्धता से पहले भी सीओए से बात की थी.

गांगुली पांच साल से ज्यादा समय से प्रशासक रहे हैं, लेकिन अब वह तकनीकी और रणनीतिक मामलों में योगदान दे रहे हैं. केकेआर और अब बंद हो चुकी पुणे वारियर्स की कप्तानी कर चुके गांगुली ने कहा, मैं रोमांचित हूं. मैं हमेशा से ही क्रिकेट में लौटना चाहता था. आप कह सकते हैं कि अब मुझे खुशी हो रही है.

इसे भी पढ़ें…

मोहम्‍मद शमी के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न केस में चार्जशीट दायर

गावस्कर ने एमसीसी के टेस्ट में एक तरह की गेंद के प्रस्ताव की आलोचना की

हां मैं केकेआर का कप्तान था. लेकिन यह भूमिका पूरी तरह से अलग है. मैदान में खेलना डगआउट में बैठकर सलाह देना काफी अलग है. बतौर कप्तान मुझे मैदान पर भी रणनीति का कार्यान्वयन करना होता था. लेकिन इसमें प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी क्रिकेटर पर ही होगी.

इसे भी पढ़ें…

क्‍लार्क की चेतावनी, धौनी की अहमियत को कभी कम आंकने की गलती मत करना

सहवाग ने भारत के खिलाफ सीरीज जीतने पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की जमकर तारीफ की, ट्वीट कर बोले…

Next Article

Exit mobile version