विशाखापत्तनम में टीम इंडिया के इस रिकॉर्ड को देखकर डर जाएगा ऑस्‍ट्रेलिया, 24 को पहली भिड़ंत

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को उनके घर में रौंदने के बाद टीम इंडिया अब अपने घर पर कंगारुओं को पटखनी देने की तैयारी में है. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से दो टी20 मैच की सीरीज खेली जाएगी. टी20 सीरीज खत्‍म होने के बाद भारत और ऑस्‍ट्रेलिया की टीम पांच मैचों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 5:16 PM

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को उनके घर में रौंदने के बाद टीम इंडिया अब अपने घर पर कंगारुओं को पटखनी देने की तैयारी में है. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से दो टी20 मैच की सीरीज खेली जाएगी.

टी20 सीरीज खत्‍म होने के बाद भारत और ऑस्‍ट्रेलिया की टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी. बहरहाल दोनों की पहली भिड़ंत विशाखापत्तनम में होने वाली है. यहां ऑस्‍ट्रेलिया और भारत की पहली बार भिड़ंत होनी है. इससे पहले इस ग्राउंड में केवल दो टी20 मैच हुए हैं जिसमें एक मैच न्‍यूजीलैंड के खिलाफ रद्द कर दिया गया था. उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ भारत ने 9 विकेट से जीत दर्ज की थी.

बीसीसीआई सीईओ जोहरी की Sexual Sensitive मामलों पर हुई काउंसिलिंग

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला काफी लो स्कोरिंग वाला हुआ था. पहले बल्‍लेबाजी कर श्रीलंकाई टीम 82 रन पर ऑलआउट हो गयी थी. जवाब में भारतीय टीम ने मात्र एक विकेट खोकर 13 ओवर और पांच गेंद में 84 रन बनाकर मैच जीत लिया था. उस मैच में शिखर धवन (46 नाबाद) और अजिंक्‍य रहाणे (22 नाबाद) का बल्‍ला खुब चला था.

इसे भी पढ़ें…

हरभजन ने वर्ल्‍ड कप में भारत को पाक के खिलाफ न खेलने की सलाह दी, तो आईसीसी ने दिया ऐसा जवाब

ICC ने यूएई के कोच इरफान अंसारी को 10 साल के लिए किया बैन, जानें क्‍या है मामला

ऑस्‍ट्रेलिया में सीरीज जीतकर भारतीय टीम का मनोबल पहले से ही बढ़ा हुआ है, अब उसे अपने घर पर खेलना है. इसलिए विराट कोहली की सेना दोगुने जोश के साथ मैदान पर उतरेगी.

इसे भी पढ़ें…

निशानेबाजी विश्व कप में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान, भारत से नहीं मिला वीजा

Next Article

Exit mobile version