ICC ने आसाराम के साथ नरेंद्र मोदी का वायरल वीडियो किया ट्वीट, लिखा नारायण-नारायण…

नयी दिल्‍ली : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) से आज बड़ी भूल हो गयी है. दरअसल आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से रेप केस में फंसे आध्‍यात्‍मिक गुरू आसाराम बापू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक वायरल वीडियो को शेयर कर विवादों में फंस गया है. आईसीसी ने वीडियो शेयर कर लिखा, नारायण-नारायण. हालांकि विवाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 6:41 PM

नयी दिल्‍ली : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) से आज बड़ी भूल हो गयी है. दरअसल आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से रेप केस में फंसे आध्‍यात्‍मिक गुरू आसाराम बापू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक वायरल वीडियो को शेयर कर विवादों में फंस गया है.

आईसीसी ने वीडियो शेयर कर लिखा, नारायण-नारायण. हालांकि विवाद बढ़ने की संभावना को देखते हुए आईसीसी ने फौरन इस ट्वीट को हटा दिया और उसके लिए माफी भी मांग ली.

इस खबर को पढ़ें….

#AsaramVerdict : पीड़िता के पिता ने कहा, मेरी बेटी की हिम्मत ने दिलायी आसाराम को सजा

आईसीसी ने लिखा, आज गैर-क्रिकेट ट्वीट किये जाने से हम निराश हैं. हम सभी से ईमानदारी से माफी मांगते हैं. बहुत कम समय के लिए भी अगर किसी को इससे तकलीफ हुई होगी तो. आईसीसी ने आगे लिखा, इसकी हम जांच करेंगे कि आखिर यह कैसे हुआ?

* नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को उम्रकैद

गौरतलब हो कि स्वयंभू बाबा आसाराम को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में दोषी करार देते हुए अदालत ने आज उसे उम्रकैद की सजा सुनायी. एक साल के भीतर यह दूसरा मामला है जब किसी स्वयंभू बाबा को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया गया है.

पिछले साल अगस्त में गुरमीत राम रहीम को भी यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी करार दिया गया था. 77 वर्षीय आसाराम यहां चार साल से अधिक समय से बंद हैं.

इस खबर को पढ़ें….

नाबालिग से रेप के दोषी आसाराम को उम्रकैद की सजा, जेल में काटनी होगी पूरी जिंदगी

पीड़िता ने आसाराम पर उसे जोधपुर के नजदीक मनाई इलाके में आश्रम में बुलाने और 15 अगस्त 2013 की रात उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली पीड़िता मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा स्थित आसाराम के आश्रम में पढ़ाई कर रही थी.

Next Article

Exit mobile version