चेस खेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर मोहम्मद कैफ, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल के शिकार

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व स्‍टाइलिस्‍ट बल्‍लेबाज और अब राजनीति में उतर चुके मोहम्‍मद कैफ एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गये हैं. कैफ को सोशल मीडिया पर इस समय ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल कैफ ने सोशल मीडिया फेसबुक पर अपने बेटे के साथ चेस खेलते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2017 3:03 PM
नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व स्‍टाइलिस्‍ट बल्‍लेबाज और अब राजनीति में उतर चुके मोहम्‍मद कैफ एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गये हैं. कैफ को सोशल मीडिया पर इस समय ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है.
दरअसल कैफ ने सोशल मीडिया फेसबुक पर अपने बेटे के साथ चेस खेलते हुए उन्‍होंने अपनी एक तसवीर पोस्‍ट की. इसके बाद लोगों ने कैफ को निशाना बनाना शुरू कर दिया. समाज के कुछ ठेकादारों ने कैफ की तसवीर पर निशाना साधते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं.
कैफ ने फेसबुक पर अपने बेटे के साथ चेस खेलते हुए एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, ‘शतरंज के खिलाड़ी’. इसपर कई कट्टरपंथियों ने कैफ की तसवीर पर लिखा कि चेस खेलना इसलाम के खिलाफ है. कई लोगों ने लिखा कि चेस इसलाम में हराम है. हालांकि इस पर कैफ के समर्थकों ने विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ लगायी.
बढ़ते विरोध के बीच कैफ के एक समर्थक ने करारा जवाब दिया और लिखा, ‘चेस हराम है, क्रिकेट हराम है, सोना हराम है, पीना हराम है, जीना हराम है, अच्छा धर्म है.’
* सूर्य नमस्कार करने पर भी कैफ को बनाया गया था निशाना
कैफ सोशल मीडिया पर कई सामाजिक मुद्दों पर कमेंट्स करते रहते हैं. हालांकि इसका उन्‍हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. पिछले दिनों उन्‍हें सूर्य नमस्कार करने पर निशाना बनाया गया था.

Next Article

Exit mobile version