16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UPPSC ने बढ़ाया RO-ARO पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सचिवालय में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाकर 24 नवंबर 2023 कर दिया है.

Undefined
Uppsc ने बढ़ाया ro-aro पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 6

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सचिवालय में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की भर्ती निकाली है. इसके लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 10 नवंबर तय की गई थी. लेकिन अब आयोग ने उम्मीदवारों की मांग को देखते हुए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाकर 24 नवंबर 2023 कर दिया है.

Undefined
Uppsc ने बढ़ाया ro-aro पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 7

समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आयोग के आधिकारिक वेबसाइट www.uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

Undefined
Uppsc ने बढ़ाया ro-aro पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 8

इस भर्ती के लिए आवेदन लिए आवेदन शुल्क जनरल, ओबीसी और इडब्लूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 125 रुपये, एससी/एसटी के लिए 65 रुपये और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये है. समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 21 साल और अधिकतम 40 साल है.

Undefined
Uppsc ने बढ़ाया ro-aro पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 9

आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी. शैक्षिक योग्यता की बात करें तो किसी भी मान्यता प्राप्त विवि से ग्रेजुएट होना जरूरी है. बता दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के 411 पदों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान शुरू किया गया है.

Undefined
Uppsc ने बढ़ाया ro-aro पदों पर आवेदन करने का समय, अब इस तारीख तक करें अप्लाई 10

बता दें कि समीक्षा अधिकारी (आरओ) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को (वेतन स्तर 8) 47,600 रुपये से 1,51,100 रुपये तक वेतन मिल सकता है. वहीं सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 44,900 रुपये से 1,42,400 (वेतन स्तर 7) के मुताबिक वेतन मिल सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें