18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोPHOTOS: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, DM-SSP ने दी झंडे को सलामी

PHOTOS: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, DM-SSP ने दी झंडे को सलामी

PHOTOS: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास किया गया. डीएम और एसपी ने झंडे को सलामी दी. परेड का निरीक्षण किया. प्रभारी मंत्री को झंडोत्तोलन के लिए आमंत्रण दिया गया है. लेकिन उनकी अनुपस्थिति में आयुक्त या जिलाधिकारी झंडा फहराएंगे.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 10

Republic Day 2024 : भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी चल रही है. जिला प्रशासन जोर-शोर से तैयारी में जुटा है. बुधवार को सैंडिस कंपाउंड स्थित मुख्य समारोह स्थल पर डीएम सुब्रत सेन और एसएसपी आनंद कुमार ने फुल ड्रेस परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 11

Republic Day 2024 : पदाधिकारियों को तैयारी के संबंध में डीएम-एसएसपी ने निर्देश दिए. समारोह के दौरान 12 झांकियों का प्रदर्शन होगा.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 12

Republic Day 2024 : भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में बीएमपी, बिहार गृह रक्षा वाहिनी और जिला पुलिस की टुकड़ी परेड में भाग लेगी.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 13

Republic Day 2024 : सैंडिस कंपाउंड भागलपुर में प्रभारी मंत्री को झंडोत्तोलन के लिए आमंत्रित किया गया है. अगर प्रभारी मंत्री नहीं आएंगे तो प्रमंडलीय आयुक्त को झंडोत्तोलन के लिए आमंत्रित किया जाएगा. अगर दोनों उपलब्ध नहीं रहे तो जिलाधिकारी सुब्रत सेन झंडा फहराएंगे.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 14

Republic Day 2024 : राष्ट्रगान झुनझुनवाला बालिका उच्च विद्यालय और मोक्षदा इंटर बालिका उच्च विद्यालय की छात्राएं पेश करेंगी.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 15

Republic Day 2024 : 26 जनवरी को सुबह 9 बजे सैंडिस कंपाउंड में झंडा फहराया जाएगा. जिलाधिकारी के आवासीय कार्यालय में सुबह 8 बजे ही झंडा फहरा लिया जाएगा. सैंडिस कंपाउंड में झंडाेत्तोलन का रिहर्सल डीएम ने किया.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 16

Republic Day 2024 : 26 जनवरी को सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर भागलपुर के जिलाधिकारी सैंडिस कंपाउंड के झंडोत्तोलन स्थल पर पहुंच जाएंगे. 8 बजकर 35 मिनट पर एसएसपी तो 8 बजकर 45 मिनट पर डीआइजी व 8 बजकर 50 मिनट पर प्रमंडलीय आयुक्त का आगमन होगा.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 17

Republic Day 2024 : सैंडिस कंपाउंड में कई विभागों की झांकियां निकलेगी. जीविका, आइसीडीएस, समाजिक सुरक्षा कोषांग, शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग, नगर निगम, विमुल(सुधा डेयरी), पीएचईडी, परिवहन विभाग, डीआरडीए और किलकारी की ओर से झांकी निकाली जाएगी.

Undefined
Photos: भागलपुर में गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल देखिए, dm-ssp ने दी झंडे को सलामी 18

Republic Day 2024 : सैंडिस कंपाउंड में गणतंत्र दिवस से पूर्व परेड का पूर्वाभ्यास किया गया और डीएम व एसएसपी ने परेड का निरीक्षण किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें