25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐड फिल्म की शूटिंग करने आयी थी मॉडल, सहकर्मी ने शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

नोएडा : नोएडा के सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आयी एक मॉडल के साथ दो लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने का मामला समने आया है. पुलिस उपाधीक्षक नगर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 24 में गुरुवार […]

नोएडा : नोएडा के सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आयी एक मॉडल के साथ दो लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने का मामला समने आया है.

पुलिस उपाधीक्षक नगर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 24 में गुरुवार को शिकायत दर्ज करायी कि वह नोएडा में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आयी थी.

उसके साथ काम करने वाला पराग शर्मा और दिनेश उसको सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ले गये. मॉडल का आरोप है कि दोनों ने उसे जबरन शराब पिलायी तथा उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के दौरान दोनों ने मॉडल के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि मॉडल को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें