23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आलू लदे ट्रक से 8,907 बोतल विदेशी शराब बरामद

सुपौल : सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव स्थित एक स्टोन, चिप्स बालू डिपो व नगर परिषद क्षेत्र के गौरवगढ गांव से 08 हजार 907 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है. सदर डीएसपी विद्यासागर नेे प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी. डीएसपी ने बताया कि पुलिस […]

सुपौल : सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव स्थित एक स्टोन, चिप्स बालू डिपो व नगर परिषद क्षेत्र के गौरवगढ गांव से 08 हजार 907 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है. सदर डीएसपी विद्यासागर नेे प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी. डीएसपी ने बताया कि पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली है.

डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गुरुवार की शाम सूचना मिली कि फरार शराब माफिया किशनपुर निवासी जयप्रकाश चौधरी आलू के साथ भारी मात्रा में शराब लोड हरियाणा नंबर की एक ट्रक से एनएच 57 से सुपौल की ओर पार किया है. सूचना के बाद पुलिस ट्रक की खोज में लग गयी. पुलिस को सूचना के सत्यापन के बाद जानकारी मिली कि ट्रक को रामनगर स्थित रंजन राज के स्टोन चिप्स व बालू गिट्टी के डिपो में अनलोड करना है. यहीं से शराब का बंटवारा किया जायेगा.
हरदी पेट्रोल पंप पर खड़ा था ट्रक
पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के हरदी दुर्गास्थान पेट्रोल पंप पर एक यूपी नंबर ट्रक को खड़ी देखा.ट्रक में चालक व खलासी ट्रक में नहीं था. पुलिस हरियाणा नंबर की ट्रक के खोज में लगी थी. काफी मशक्कत के बाद जब ट्रक नहीं मिली तो पुलिस वापस सुपौल की ओर लौटने लगे. सूचक ने ट्रक को पंप पर होने की बात कही.
डीएसपी श्री विद्यासागर स्वयं उक्त स्थल पर पहुंचे तो देखा की हरदी पंप पर लगी ट्रक रामनगर गांव जाने वाली रोड में जा रही है. पुलिस ने ट्रक का पीछा करने लगी. ट्रक चालक ट्रक को नहीं रोका. चालक ने शराब माफिया के बताये स्थान पर ट्रक को खड़ी कर अंधेरा का फायदा उठाते मौके से फरार हो गया.
आलू के साथ लदी थी शराब
पुलिस ने रंजन राज के डिपो पर लगी ट्रक की तलाशी लिया तो कुछ आलू के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. मौके से डिपो संचालक भी फरार हो गये. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर सदर थाना लाकर शारब की बोतलों की गिनती की.
शट्रक में विदेशी शराब केसिनो प्राइड के 180 एमएल की 06 हजार 768 बोतल, इंपेरियम ब्लू के 375 एमएल की 01 हजार 920 बोतल एवं ब्लेंडर प्राइड की 750 एमएल की 24 बोतल शराब बरामद की गई. इस प्रकार पुलिस ने 08 हजार 712 बोतल में पैक कुल 01 हजार 956 लीटर शराब बरामद की गई.
मामले में 10 लोगों को किया नामजद
डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि मामले में 10 लोगों को नामजद किया गया है. जिसमें शराब सप्लाईर, ट्रक मालिक, चालक, खलासी के अलावे शराब माफिया किशनपुर निवासी जयप्रकाश चौधरी, डिपो संचालक रंजन राज, सदर थाना क्षेत्र के चौघारा निवासी राजदीप यादव एवं रंधीर यादव, हरदी दुर्गास्थान निवासी रॉबिन यादव एवं संतोष यादव को नामजद किया है.
बताया कि जब्त शराब उक्त लोगों द्वारा बंटवारा किया जाना था. बताया कि नामजद अभियुक्त पूर्व से अवैध शराब के धंधे में संलिप्त है. प्रेस वार्ता में प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशंकर, पुअनि अनमोल कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे.
ट्रंक से 195 बोतल शराब बरामद कारोबारी फरार
सुपौल. गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशंकर के नेतृत्व में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 04 स्थित गौरवगढ़ में छापेमारी की गई.
जहां पुलिस ने उक्त वार्ड निवासी रंजीत यादव, रंधेश यादव, मनीष यादव एवं नीतीश यादव के फूस के घर में रखे ट्रंक से विदेशी शराब बरामद की गई. पुलिस ने ट्रंक से कुल 195 बोतल में बंद 38 लीटर शराब बरामद किया. रॉयल जेनरल के 180 एमएल का 81 बोतल, रॉयल स्टेग के 375 एमएल का 18 बोतल एवं केसीनो प्राइड के 180 एमएल का 96 बोतल शराब मिली. मौके से सभी शराब कारोबारी फरार हो गये. पुलिस कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें