27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीतामढ़ी महोत्सव में शामिल होंगे नामचीन कलाकार

जिलाधिकारी ने समितियों के साथ की समीक्षा डुमरा : 28 व 29 जून को आयोजित होने वाली सीतामढ़ी महोत्सव की तैयारी को लेकर समाहरणालय के सभाकक्ष में सोमवार को डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी. बैठक में डीएम ने अबतक की तैयारियों का समीक्षा किया. उन्होंने स्वास्थ्य, आइसीडीएस व […]

जिलाधिकारी ने समितियों के साथ की समीक्षा

डुमरा : 28 व 29 जून को आयोजित होने वाली सीतामढ़ी महोत्सव की तैयारी को लेकर समाहरणालय के सभाकक्ष में सोमवार को डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी. बैठक में डीएम ने अबतक की तैयारियों का समीक्षा किया.
उन्होंने स्वास्थ्य, आइसीडीएस व शिक्षा विभाग के अलावे अन्य विभागों में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं को एकसाथ शामिल कर कुल 25 स्टॉल लगाने का निर्देश दिया. साथ ही बताया गया की इस वर्ष महोत्सव में कलाकार कविता चौधरी, अंचला कुमारी व संजीव पांडेय के द्वारा लोक गायन प्रस्तुत किया जायेगा.
वही कलाकार लावण्या राज के द्वारा कत्थक नृत्य प्रस्तुत किया जायेगा. इसके अलावे कलाकार प्रिया मल्लिक, तृप्ति शाक्या, फूल सिंह व छैला बिहारी को भी आमंत्रित किया जा रहा है. डीएम ने कार्यक्रम स्थल पर वाटर प्रूफ पंडाल, आकर्षक रौशनी व उत्तम कोटि के साउंड की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. समारोह स्थल पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेडिकल जांच कैंप लगाने का निर्देश दिया गया.
बताते चले कि 28 जून को प्रातः दहेज प्रथा व बाल विवाह के विरुद्ध जागरूकता के लिए विशाल रैली निकाली जाएगी. हीट वेभ को देखते हुए संध्या चार बजे सीतामढ़ी महोत्सव का उद्घाटन होगा थे. वही प्रसिद्ध कवियों द्वारा हास्यकवि सम्मेलन का भी आयोजन किया जायेगा. साथ ही जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मियों, अधिकारियों व संस्थाओं को सम्मानित भी किया जायेगा.
बैठक में डीडीसी प्रभात कुमार, अपर समाहर्ता मुकेश कुमार, अपर समाहर्ता विभागीय जांच अवधेश राम, एसडीओ मुकुल कुमार गुप्ता, डीसीएलआर ब्रजेश कुमार, डीटीओ चितरंजन कुमार, डीएओ अनिल कुमार यादव, डीपीआरओ परिमल कुमार व एनडीसी प्रभात कुमार समेत अन्य अधिकारी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें