23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंधक बने दो मजदूर श्रम विभाग की पहल पर मुक्त

बरसोल : श्रम विभाग की पहल पर भुवनेश्वर तेल मिल में बंधक बने बहरागोड़ा प्रखंड की सालझटिया गांव के दो मजदूर शामसुक बाग और अर्जुन पाइकरा भी मंगलवार को मुक्त हो गये. दोनों मजदूर अपने गांव पहुंचे. उपायुक्त के निर्देश पर जिला श्रम अधीक्षक अरविंद कुमार व श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी ने मामले को गंभीरता से […]

बरसोल : श्रम विभाग की पहल पर भुवनेश्वर तेल मिल में बंधक बने बहरागोड़ा प्रखंड की सालझटिया गांव के दो मजदूर शामसुक बाग और अर्जुन पाइकरा भी मंगलवार को मुक्त हो गये. दोनों मजदूर अपने गांव पहुंचे.

उपायुक्त के निर्देश पर जिला श्रम अधीक्षक अरविंद कुमार व श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भुवनेश्वर के तेल मिल ठेकेदार शिव प्रधान पटेल को फोन कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही व डांट-फटकार लगायी. श्रम विभाग के कड़े रूख के बाद तेल मिल मालिक ने मंगलवार को बंधक बने दोनों मजदूरों को मुक्त कर दिया.

दोनों मजदूरों ने गांव लौटकर अपनी आपबीती सुनायी. मालूम हो कि इस गांव से 11 मजदूरों को प्रलोभन देकर ले जाया गया था. पहले सात भाग कर गांव पहुंचे. फिर दो मजदूर भाग कर आये और मंगलवार को दो मजदूर लौटे. सभी 11 मजदूर गांव पहुंच गये हैं. इससे उनके परिजनों ने राहत की सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें