23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अत्यधिक परिश्रम से बनेंगे बिगड़े काम. नयी आशाओं का होगा उदय…..जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष पुरानी समस्याओं का समाधान मिलेगा. घर की अपेक्षा बाहरी लोग ज्यादा मदद करेंगे. कुछ लोगों को देश-देशांतर गमन का सौभाग्य मिलेगा. वृष परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. संचित धन का व्यय होगा. जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा. मिथुन आजीविका के क्षेत्र में यशस्वी कार्य करने का अवसर. लोकप्रियता का […]

डॉ एनके बेरा
मेष
पुरानी समस्याओं का समाधान मिलेगा. घर की अपेक्षा बाहरी लोग ज्यादा मदद करेंगे. कुछ लोगों को देश-देशांतर गमन का सौभाग्य मिलेगा.
वृष
परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. संचित धन का व्यय होगा. जमीन-जायदाद संबंधी विवादों का समाधान मिलेगा.
मिथुन
आजीविका के क्षेत्र में यशस्वी कार्य करने का अवसर. लोकप्रियता का विस्तार. धन लाभ होगा. मान-यश-प्रतिष्ठा-उपहार-पुरस्कार की प्राप्ति होगी.
कर्क
गुप्त विरोधियों का षड़्यंत्र विफल होगा. माता-पिता का सहयोग. प्रभावशाली व्यक्तियों से वांछित सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा.
सिंह
भौतिक सुख-सुविधा की प्राप्ति. पारिवारिक वातावरण सुखमय होगा. मनोकामनाएं पूरी होंगी. रुकावट कर होकर सफलता की ओर अग्रसर होंगे.
कन्या
गृह-भूमि-वाहन-सुख मिलेगा. अत्यधिक परिश्रम से बिगड़े काम बनेंगे. नयी आशाओं का उदय होगा. सुख-समृद्धि बढ़ेगी.
तुला
बेरोजगारों को रोजगार संबंधी महत्वपूर्ण समाचार मिलने की संभावना है. रोजी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.
वृिश्चक
परिश्रम-प्रयत्न से आवश्यक कार्य में सफलता िमलेगी. चिंतित मनोरथ की सिद्ध होगी. बिजनेस में शुभ परिवर्तन आयेगा.
धनु
शुभ-समाचार की प्राप्ति. विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास. सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों के लिए कुछ कर दिखाने के पर्याप्त अवसर मिलेंगे.
मकर
नौकरी में उलझन दूर होगी. सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा. आत्मवश्विास में वृद्धि. पारिवारिक सुख-साधनों में वृद्धि. विरोधियों पर विजय होगी.
कुंभ
रोजी-रोजगार में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. स्वाभिमान और स्वावलंबन बढ़ेगा.आमदनी में वृद्धि होगी.
मीन
अपने काम के प्रति समर्पित रहें. कर्मक्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने का अवसर मिलेगा. आपके धैर्य, गंभीरता एवं सहनशीलता से महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें