25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिताजी को बाहर इलाज कराने की मिले अनुमति

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, राजलक्ष्मी व दामाद तेजप्रताप ने मुलाकात की. लालू प्रसाद से मिलने के लिए तीनों दिन के 12 बजे रिम्स पहुंचे. पुलिस ने मुलाकाती प्रक्रिया को पूरा करने के बाद प्रथम तल्ले पर जाने की […]

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, राजलक्ष्मी व दामाद तेजप्रताप ने मुलाकात की. लालू प्रसाद से मिलने के लिए तीनों दिन के 12 बजे रिम्स पहुंचे. पुलिस ने मुलाकाती प्रक्रिया को पूरा करने के बाद प्रथम तल्ले पर जाने की इजाजत दी. करीब दो घंटे तक बातचीत करने के बाद बेटी और दामाद बाहर आ गये. छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने कहा कि लालू प्रसाद के इलाज से वह संतुष्ट नहीं हैं.

उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है, इसलिए सरकार बाहर इलाज कराने की अनुमति दे. यह भी कहा कि पिताजी का चेहरा सूजा हुआ हुआ है. उनको चलने में भी दिक्कत हो रही है. रोहिणी आचार्य ने कहा कि पापा के साथ अच्छा बर्ताव नहीं हो रहा है. उनका इलाज ठीक से नहीं हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी के केदारनाथ की यात्रा के सवाल पर रोहिणी ने कहा कि मोदी मेडिटेशन के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं. मेरे पिता के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. यही कारण है कि लालू यादव को नजरअंदाज किया जा रहा है.

राजद सुप्रीमो के बायें पैर मेें बालतोड़, बढ़ी परेशानी

लालू प्रसाद की परेशानी व बीमारी पीछा नहीं छोड़ रही है. दो दिन पहले लालू प्रसाद के बायें पैर मेेें बालतोड़ हो गया है, जिसके कारण वह दर्द से परेशान हैं. हालांकि, डाॅक्टरों ने इसका उपचार करना शुरू कर दिया है. इलाज कर रहे एसोसिएट प्रोफेसर डॉ डीके झा ने बताया कि लालू प्रसाद को घाव के कारण जो संक्रमण हुआ है, उसके लिए एंटीबॉयोटिक दवाएं दी जा रही हैं.

उम्मीद है कि एक सप्ताह में लालू प्रसाद बालतोड़ के संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो जायेंगे. उनके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता घटी है, जिसके कारण वह पिछले पांच से छह महीने मेें चौथी बार संक्रमित हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें